Delhi: मनीष सिसोदिया को बड़ा झटका, CBI मामले में 3 अप्रैल तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

Manish Sisodia
ANI
अंकित सिंह । Mar 20 2023 2:48PM
केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सिसोदिया को 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। इससे पहले मनीष सिसोदिया की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत की अवधि शुक्रवार को पांच दिन के लिए और बढ़ा दिया गया था

दिल्ली सरकार की 2021-22 के लिए आबकारी नीति बनाने और उसे लागू करने में कथित भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीबीआई मामले में आप नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सिसोदिया को 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। इससे पहले मनीष सिसोदिया की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत की अवधि शुक्रवार को पांच दिन के लिए और बढ़ा दिया गया था। राउज एवेन्यू अदालत परिसर के अंदर और बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।

इसे भी पढ़ें: Arvind Kejriwal ने की Manish Sisodia की तारीफ, कहा 100 प्रतिशत नंबर लेकर आएंगे बाहर

सीबीआई ने यह कहते हुए न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए और बढ़ाने की मांग की थी कि जांच अभी लंबित है। सीबीआई ने कहा कि जांच महत्वपूर्ण चरण में है। ईडी ने सिसोदिया को 9 मार्च को तिहाड़ जेल में गिरफ्तार किया था, जहां उन्हें 2021-22 के लिए अब रद्द की जा चुकी दिल्ली आबकारी नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के संबंध में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के मामले में रखा गया था। 

अन्य न्यूज़