मनीष सिसोदिया ने सरकारी स्कूलों का दौरा कर निर्माण गतिविधियों लिया जायजा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 8 2019 3:50PM
मनीष सिसोदिया ने सरकारी स्कूलों का दौरा कर निर्माण गतिविधियों लिया जायजा
Image Source: Google

सिसोदिया ने चार जून को भी निर्माण गतिविधियों का जायजा लेने के लिये दिल्ली के कई सरकारी स्कूलों का दौरा किया था। उन्होंने तीन जून को रोहिणी में छह निर्माणाधीन और एक निर्मित स्कूलों का दौरा किया।

नयी दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को पांच सरकारी स्कूलों का दौरा किया और वहां चल रहीं निर्माण गतिविधियों का जायजा लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। सिसोदिया के पास शिक्षा विभाग की जिम्मेदारी भी हैं। वह पहले भी राष्ट्रीय राजधानी के कई अलग-अलग हिस्सों में स्कूलों का दौरा कर चुके हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपनी पोस्ट में कहा, ‘‘आज मैंने इंद्रपुरी, नारायणा, दिल्ली कैंट, रजोकरी और घिटोरनी में पांच सरकारी स्कूलों का दौरा किया जहां 334 नयी कक्षाओं का निर्माण चल रहा है। आशा है कि इसे हम समय पर पूरा कर लेंगे।’’

इसे भी पढ़ें: शासन के क्षेत्र में AAP सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है आउटकम बजट को लागू करना: सिसोदिया

सिसोदिया ने चार जून को भी निर्माण गतिविधियों का जायजा लेने के लिये दिल्ली के कई सरकारी स्कूलों का दौरा किया था। उन्होंने तीन जून को रोहिणी में छह निर्माणाधीन और एक निर्मित स्कूलों का दौरा किया। दिल्ली में विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीने शेष हैं। इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्री विभिन्न जगहों पर जाकर औचक निरीक्षण कर रहे हैं और लोगों से प्रतिक्रियाएं ले रहे हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video