मनमोहन सिंह की सेहत में हो रहा है सुधार, अब उन्हें बुखार नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2021   17:00
मनमोहन सिंह की सेहत में हो रहा है सुधार, अब उन्हें बुखार नहीं

सिंह (88) को हल्का बुखार होने के बाद जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला था। 19 अप्रैल को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पूर्व प्रधानमंत्री ने चार मार्च और तीन अप्रैल को कोरोना के टीकों की दो खुराक ली थी।

नयी दिल्ली। कोरोना वायरस से संक्रमित पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सेहत में सुधार हो रहा है। वह अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती हैं। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया, ‘‘सिंह की हालत स्थिर है और सुधार हो रहा है। अब उन्हें बुखार नहीं है।’’ 

इसे भी पढ़ें: कोरोना अस्पतालों में रिक्त बेड का विवरण दिन में दो बार सार्वजनिक करें: योगी आदित्यनाथ

सिंह (88) को हल्का बुखार होने के बाद जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला था। 19 अप्रैल को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पूर्व प्रधानमंत्री ने चार मार्च और तीन अप्रैल को कोरोना के टीकों की दो खुराक ली थी। सुरजेवाला ने कहा, ‘‘डॉक्टर मनमोहन सिंह के लिए प्रार्थना करने के लिए हम सभी कांग्रेसजन और देश के नागरिकों का धन्यवाद करना चाहते हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।