बीजेपी ने काशी से पलटा गेम, सपा-कांग्रेस के कई नेताओं ने ग्रहण की सदस्यता

बीजेपी ने काशी से पलटा गेम, सपा-कांग्रेस के कई नेताओं ने ग्रहण की सदस्यता

प्रयागराज के प्रमोद चंद्र त्रिपाठी और प्रतापपुर से 2017 मैं कांग्रेस के प्रत्याशी रहे हैं प्रमोद त्रिपाठी ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया। लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा 17 प्रमुख लोगो की सूची तो हैं। बाकी सैकड़ों लोगों ने सदस्यता लिया हैं। आपराधिक प्रवृत्ति के किसी को भी नही जोड़ा जायेगा।

प्रयागराज। देश के सबसे बड़े चुनावी समर में यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण में दल बदल की राजनीति जोरों पर है । रोहनिया स्थित भाजपा के काशी क्षेत्र कार्यालय में कांग्रेस सपा सहित अन्य पार्टियों के 15 नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता को ग्रहण किया। इस कार्यक्रम के में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेयी काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव समेत कई क्षेत्रीय नेता मौजूद रहे। 

इसे भी पढ़ें: मतदाता किसानों की बात करने वालों का पक्ष लेंगे; हिंदू-मुस्लिम करने वालों का नहीं: टिकैत

प्रयागराज के प्रमोद चंद्र त्रिपाठी और प्रतापपुर से 2017 मैं कांग्रेस के प्रत्याशी रहे हैं प्रमोद त्रिपाठी ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया। लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा 17 प्रमुख लोगो की सूची तो हैं। बाकी सैकड़ों लोगों ने सदस्यता लिया हैं। आपराधिक प्रवृत्ति के किसी को भी नही जोड़ा जायेगा। लखनऊ समेत प्रदेश भर में अभियान चल रहा हैं। काशी के समाज सेवी सुरजीत सिंह और सुहेलदेव पार्टी के रमेश पटेल बीजेपी में शामिल हुए। बीजेपी ने इन नेताओं को पार्टी से जोड़कर सपा और कांग्रेस का गेम पलट दिया हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।