मायावती और अखिलेश का 2022 का सपना मुंगेरीलाल के सपने जैसा होगा : केशव प्रसाद मौर्य

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 25, 2021   18:14
मायावती और अखिलेश का 2022 का सपना मुंगेरीलाल के सपने जैसा होगा : केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज यहां प्रदेश में विकास की गंगा बहने का दावा करते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश का 2022 में (प्रदेश में सत्ता में आने) का सपना मुंगेरीलाल के सपने जैसा होगा।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज यहां प्रदेश में विकास की गंगा बहने का दावा करते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश का 2022 में (प्रदेश में सत्ता में आने) का सपना मुंगेरीलाल के सपने जैसा होगा। इसके साथ ही मौर्य ने अखिलेश, कांग्रेस नेताओं राहुल और प्रियंका गांधी वाद्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये ट्विटर वाले नेता हैं और सिर्फ ट्विटर पर ही राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना कॉल में सिर्फ भाजपा कार्यकर्ता ही सड़क पर आम जनता की मदद के लिए नजर आए, जबकि विपक्षी दलों के सभी नेता गायब रहे।

इसे भी पढ़ें: जेपी नड्डा का विपक्ष को करारा जवाब, कहा- पेगासस जासूसी आरोप हैं बेबुनियाद, विपक्ष मुद्दाविहीन रह गया है

मेरठ स्थित सर्किट हाउस से रविवार को मंडल के जिलों के लिए कई करोड़ रूपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने आये उपमुख्यमंत्री ने दावा किया कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में राज्य के लिये ख़ज़ाने का मुंह खुल गया और यहां विकास की गंगा बह रही है।’’ मौर्य ने रविवार को छह जिलों के लिए 377 करोड़, 64 लाख रुपये की 201 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा 822 करोड़ 80 लाख रुपये की 179 परियोजनाओं के शिलान्यास किया। मौर्य ने आगामी विधानसभा चुनावों के संबंध में कहा, ‘‘अखिलेश और मायावती मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ ने सेना के मेजर को श्रद्धांजलि दी, परिजनों को 50 लाख की आर्थिक सहायता

हम विकास की बात करते है और वो जाति की बात करते है।’’ उन्होंने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव, गुंडों और माफियाओं के दम पर भाजपा की जीत नहीं रोक पाएंगे और उनकी पार्टी 2022 का विधानसभा चुनाव और 2024 का आम चुनाव भी जीतेगी। अप्रैल 2020 में हुए यूपी पंचायत चुनाव में सपा का प्रदर्शन अच्छा रहा था। ऐसे में अखिलेश यादव उत्साहित हैं और विधानसभा चुनाव में भी बेहतर प्रदर्शन की अपेक्षा कर रहे हैं। अखिलेश यादव ने पिछले दिनों एक ट्वीट कर कहा था कि महिला और युवाओं की एक नई राजनीति जन्म ले रही है तथा 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव नहीं, बल्कि लोकतांत्रिक क्रांति होगी। उधर, बहुजन समाज पार्टी ऐलान कर चुकी है कि वह यूपी में अकेले चुनाव लड़ेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।