योगी आदित्यनाथ ने सेना के मेजर को श्रद्धांजलि दी, परिजनों को 50 लाख की आर्थिक सहायता

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 25, 2021   17:22
योगी आदित्यनाथ ने सेना के मेजर को श्रद्धांजलि दी, परिजनों को 50 लाख की आर्थिक सहायता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरुणाचल प्रदेश में कर्त्तव्य पालन के दौरान वीरगति को प्राप्त हुए हरदोई जिला निवासी सेना के मेजर पंकज कुमार पाण्डेय के शौर्य और वीरता को नमन करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरुणाचल प्रदेश में कर्त्तव्य पालन के दौरान वीरगति को प्राप्त हुए हरदोई जिला निवासी सेना के मेजर पंकज कुमार पाण्डेय के शौर्य और वीरता को नमन करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। रविवार को जारी सरकारी बयान के अनुसार मुख्यमंत्री ने दिवंगत सैनिक के परिजनों को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में मॉनसून के कहर से 113 लोगों की मौत , मुख्यमंत्री ने किया चिपलून का दौरा

उन्होंने शहीद के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने तथा हरदोई की एक सड़क का नामकरण मेजर पाण्डेय के नाम पर करने का भी ऐलान किया। योगी ने मेजर के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि शोक की इस घड़ी में राज्य सरकार उनके साथ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा शहीद के परिवार को हर संभव मदद प्रदान की जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।