जहरीली शराब मामले पर बोलीं मायावती, दोषी अफ़सरों पर भी सख़्त कार्रवाई ज़रूरी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2020   13:53
जहरीली शराब मामले पर बोलीं मायावती, दोषी अफ़सरों पर भी सख़्त कार्रवाई ज़रूरी

मायावती ने लिखा‘’यूपी में जहरीली शराब पीने से गरीबों की मौत व परिवारों के उजड़ने की घटनाएं लगातार हो रही हैं जो अति दुखद है।’’ उन्होंने लिखा ‘’प्रयागराज की ताजा घटना में भी अनेक लोगों की मौत के बाद सरकारी कार्रवाई उचित है , किंतु इस समस्या के समाधान हेतु दोषी अफसरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी बहुत जरूरी है।’

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से होने वाली घटनाओं मैं सरकार की कार्रवाई पर संतोष जताया लेकिन दोषी अफसरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई को जरूरी बताया ! सोमवार को मायावती ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

इसे भी पढ़ें: BSP प्रदेश अध्यक्ष का दावा, मायावती होंगी उत्तर प्रदेश की अगली मुख्यमंत्री

मायावती ने लिखा‘’यूपी में जहरीली शराब पीने से गरीबों की मौत व परिवारों के उजड़ने की घटनाएं लगातार हो रही हैं जो अति दुखद है।’’ उन्होंने लिखा ‘’प्रयागराज की ताजा घटना में भी अनेक लोगों की मौत के बाद सरकारी कार्रवाई उचित है , किंतु इस समस्या के समाधान हेतु दोषी अफसरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी बहुत जरूरी है।’’ उल्लेखनीय है कि पिछले हफ़्ते प्रयागराज जिले के फूलपुर के अमिलिया गांव में जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।