मेरठ : मौसेरे भाई ने किया था मैरिज होम में युवती का कत्ल, पुलिस ने किया खुलासा

मेरठ : मौसेरे भाई ने किया था मैरिज होम में युवती का कत्ल, पुलिस ने किया खुलासा

मंडप में युवती की हत्या का आरोपी उसका मौसेरा भाईनिकला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि युवती के साथ उसने दुष्कर्म का प्रयास किया और विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी

मेरठ में मंडप में युवती की हत्या का आरोपी उसका मौसेरा भाईनिकला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि युवती के साथ उसने दुष्कर्म का प्रयास किया और विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पुलिस लाइन्स में प्रेससवार्ता के दौरान बताया कि भावनपुर के एक मंडप में सोमवार रात शादी समारोह के दौरान एक युवती की हत्या की गई थी। युवती की लाश मंडप के एक कमरे में पड़ी मिली थी। इसी मामले में मंगलवार को गढ़ रोड पर परिजनों ने हंगामा करते हुए जाम भी लगाया था। एसएससी ने बताया कि इस मामले में पूछताछ के बाद युवती के मौसेरे भाई विशाल को गिरफ्तार किया गया है। मैरिज होम में युवती की हत्या  विशाल निवासी पिलखुवा, हापुड़ ने ही की थी।  

पुलिस की हथ्थे चढ़े विशाल ने पुलिस की पूछताछ में बताया की सेल्फी लेने के बहाने युवती को उसने कमरे में बुलाया था । उसके बाद उसके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। विरोध करने पर युवती के गला दबा दिया गया। युवती के बदहवास होने पर भी आरोपित ने दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती को मासिक धर्म होने की वजह से दुष्कर्म नहीं कर पाया। पुलिस ने युवती के मौसेरे भाई विशाल को मुकदमे में हत्या का आरोपित बना दिया है।

साथ ही कमरे में मिले पुलिसकर्मी रवि बालियान को क्लीन चिट दे दी गई है। एसपी क्राइम अमित कुमार ने बताया कि सिपाही नशे के हालत में कमरे में प्रवेश कर गया था। उसका इस प्रकरण से कोई लेना देना नहीं है। साथ ही मैरिज होम के मैनेजर और अन्य कर्मचारियों को मारपीट का आरोपी बनाया गया है।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि हत्या करने के बाद आरोपी ने लाश के साथ भी रेप का प्रयास किया था। इस संबंध में तमाम वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। एसएससी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि हत्या करने के बाद आरोपी बाथरूम का दरवाजा बंद करके बाहर घूमने के लिए निकल गया था। फिलहाल पुलिस ने डीएनए प्रोफाइल सुरक्षित कराया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरे हत्याकांड में हत्यारोपी विशाल की मां भी वारदात को छुपाने में शामिल रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।