मेरठ पुलिस ने कुख्यातों की गिरफ्तारी को चलाया चेकिंग अभियान, 6 लोग गिरफ्तार

मेरठ पुलिस ने कुख्यातों की गिरफ्तारी को चलाया चेकिंग अभियान, 6 लोग गिरफ्तार

कुख्यातों की तलाश में मेरठ पुलिस ने मंगलवार सुबह पुलिस फोर्स के साथ घेराबंदी की। एसपी सिटी विनीत भटनागर, सीओ अरविंद चौरसिया समेत 500 पुलिसकर्मी अलग अलग स्थानों पर चेकिंग के लिए उतरे। पुलिस ने लिसाड़ीगेट इलाके में यह अभियान शुरू किया है। जहां पुलिस ने चेन स्नेचर, वाहन चोरी करने वाले, वाहन लुटेरे, पर्स लुटेरों की तलाश शुरू की।

मेरठ,कुख्यातों की तलाश में मेरठ पुलिस ने मंगलवार सुबह पुलिस फोर्स के साथ घेराबंदी की। एसपी सिटी विनीत भटनागर, सीओ अरविंद चौरसिया समेत 500 पुलिसकर्मी अलग अलग स्थानों पर चेकिंग के लिए उतरे। पुलिस ने लिसाड़ीगेट इलाके में यह अभियान शुरू किया है। जहां पुलिस ने चेन स्नेचर, वाहन चोरी करने वाले, वाहन लुटेरे, पर्स लुटेरों की तलाश शुरू की।

शहर का लिसाड़ीगेट इलाका सबसे संवेदनशील क्षेत्र है। पुलिस ने यहां अपराध करने वाले बदमाशों का सत्यापन भी शुरू किया है। आज सुबह एसपी सिटी विनीत भटनागर, सीओ कोतवाली अरविंर चौरसिया, इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट उत्तम सिंह राठौर, एसओ महिला थाना मोनिका जिंदल समेत 6 थानों की पुलिस ने अभियान शुरू किया।एसएसपी प्रभाकर चौधरी के निर्देश पर पुलिस ने यह अभियान शुरू किया है। इससे पहले 26 मार्च को पुलिस ने मेरठ के देहलीगेट क्षेत्र से 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया था।

चेकिंग के दौरान पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लेकर थाने भेजा है। इनमें तीन लोगों से एक एक तमंचा मिला है जबकि एक युवक से चोरी की बाइक बरामद की गई है। एक युवक लूट की घटना में वांछित चल रहा था। पुलिस ने जाकिर कॉलोनी में चेन स्नेचर शादाब के घर पर दबिश दी तो घर पर कोई नहीं मिला। पड़ोसी लोगों ने बताया की शादाब की मां बाहर गई है। शादाब अपनी पत्नी के साथ बाहर रहने लगा जो कपड़े बेचने का काम करता है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।