तृणमूल कांग्रेस और सुवेंदु अधिकारी के बीच बातचीत बेनतीजा रही, जल्द होंगी और बैठकें

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2020   08:01
तृणमूल कांग्रेस और सुवेंदु अधिकारी के बीच बातचीत बेनतीजा रही, जल्द होंगी और बैठकें

पार्टी के सूत्रों ने बताया कि वरिष्ठ टीएमसी सांसद सौगत रॉय, जिन्हें अधिकारी के साथ बातचीत करने का काम सौंपा गया है, ने सोमवार शाम को उत्तरी कोलकाता के एक स्थान पर मंत्री से मुलाकात की और लगभग दो घंटे तक चर्चा की।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और उनके मंत्री सुवेंदु अधिकारी के बीच सोमवार को हुई बातचीत बेनतीजा रही और इस संबंध में जल्द ही और बैठकें होने की संभावना है। अधिकारी फिलहाल पार्टी से दूरी बनाए हुए हैं और राज्य मंत्रिमंडल की बैठकों में भाग नहीं ले रहे हैं। सूत्रों ने यह जानकारी दी। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि वरिष्ठ टीएमसी सांसद सौगत रॉय, जिन्हें अधिकारी के साथ बातचीत करने का काम सौंपा गया है, ने सोमवार शाम को उत्तरी कोलकाता के एक स्थान पर मंत्री से मुलाकात की और लगभग दो घंटे तक चर्चा की। एक सप्ताह में दोनों नेताओं के बीच यह दूसरी बैठक है। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दिसंबर में करेंगे बंगाल का दौरा, पार्टी के संगठन कार्यों का लेंगे जायजा 

पार्टी के एक सूत्र ने कहा, ‘‘यह एक खुली बैठक थी। यह बेनतीजा रही, लेकिन बहुत जल्द वार्ता के और दौर आयोजित होंगे।’’ हालांकि, रॉय और अधिकारी दोनों बैठक के बारे में कुछ नहीं बोले।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...