महाराष्ट्र NCP के कार्यकर्ताओं को संदेश, जमीनी स्तर पर शिवसेना के साथ सामंजस्य बनाएं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 24, 2020   09:49
महाराष्ट्र NCP के कार्यकर्ताओं को संदेश, जमीनी स्तर पर शिवसेना के साथ सामंजस्य बनाएं

राकांपा नेता ने कहा कि दक्षिण मुंबई में आज हुई एक बैठक में वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने उन नेताओं के साथ जमीनी स्तर के हालात पर भी विचार-विमर्श किया जो पिछले साल विधानसभा चुनाव में हार गये थे।

मुंबई। महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से उसकी सत्तारूढ़ सहयोगी शिवसेना के कार्यकर्ताओं के साथ जमीनी स्तर पर ‘सामंजस्य’ बनाकर रखने को कहा ताकि गठबंधन बना रहे। एक राकांपा नेता ने यह जानकारी दी। महाराष्ट्र में शिवसेना नीत महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार में राकांपा दूसरा सबसे बड़ा घटक दल है। 

इसे भी पढ़ें: शरद पवार विपक्ष को करेंगे एकजुट, नवाब मलिक बोले- ममता सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रही भाजपा

राकांपा नेता ने कहा कि दक्षिण मुंबई में आज हुई एक बैठक में वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने उन नेताओं के साथ जमीनी स्तर के हालात पर भी विचार-विमर्श किया जो पिछले साल विधानसभा चुनाव में हार गये थे। नेता ने कहा, ‘‘राकांपा का अब शिवसेना के साथ गठबंधन है। पार्टी अध्यक्ष शरद पवार ने भी पहले गठबंधन बने रहने की बात की थी। इसलिए पार्टी कार्यकर्ताओं से जमीनी स्तर पर शिवसेना के साथ तालमेल रखने को कहा गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।