• राज्यमंत्री की कार थी नकुलनाथ के काफिले में शामिल , रास्ते के बीच नाले में फंसी

सुयश भट्ट Jul 21, 2021 21:21

सांसद नकुलनाथ अपने दौरे के बाद बुधवार को छिंदवाड़ा से नागपुर कार से जा रहे थे। जहां से उन्हें दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़नी थी। उनके साथ में कई नेता और कार्यकर्ता उन्हें छोड़ने के लिए जा रहे थे।

भोपाल। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के सांसद नकुलनाथ दो दिनों के लिए छिंदवाड़ा दौरे पर थे। इस दौरान नागपुर तक छोड़ने जा रहे राज्यमंत्री  गुरुचरण खरे की कार एक नाले में फस गई। हालांकि काफी मशक्त के बाद उनकी गाड़ी निकाली गई।

इसे भी पढ़ें:पेगासस का लाइसेंस राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खरीदा गया या मोदी सुरक्षा के लिए? : कमलनाथ 

दरअसल सांसद नकुलनाथ अपने दौरे के बाद बुधवार को छिंदवाड़ा से नागपुर कार से जा रहे थे। जहां से उन्हें दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़नी थी। उनके साथ में कई नेता और कार्यकर्ता उन्हें छोड़ने के लिए जा रहे थे। जहां रोड पर गहरा नाला पुल के ऊपर से ज्यादा पानी होने के कारण उनका काफिला वैकल्पिक मार्ग से गोनी देवी होते हुए रामा कोना जा रहा था। इस दौरान रास्ते में एक छोटे नाले में पानी होने के कारण काफिले को बहते पानी के बीच में से ही नाला पार करना पड़ा।

इसे भी पढ़ें:जो आलू से सोना निकलने की बातें करते है उनपर कैसी जासूसी : CM शिवराज 

वहीं बताया जा रहा है कि नकुलनाथ के काफिले की सभी गाड़ियां तो निकल गई थी लेकिन गुरुचरण खरे की कार फंसने के कारण वे काफिले से बहुत पीछे हो गए। हालांकि गाड़ी निकालने के लिए एक अन्य बोलेरो गाड़ी की मदद लेनी पड़ी।