• जो आलू से सोना निकलने की बातें करते है उनपर कैसी जासूसी : CM शिवराज

सुयश भट्ट Jul 21, 2021 11:10

मुख्यमंत्री चौहान ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि इज़राइल कम्पनी एनएसओ के द्वारा बनाये गए पेगासस जासूसी कराने के मामले में भारत को निशाना बनाया जा रहा है।

भोपाल। पेगासस मामले में घिरी केन्द्र सरकार के समर्थन में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सामने आए हैं। उन्होंने जासूसी के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। मुख्यमंत्री चौहान ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि इज़राइल कम्पनी एनएसओ के द्वारा बनाये गए पेगासस जासूसी कराने के मामले में भारत को निशाना बनाया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें:इंदौर में हुए गोलीकांड माफियाओं के लिखाफ लगाया जाएगा NSA : नरोत्तम मिश्रा 

वहीं शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मानसून सत्र के एक दिन पहले इस मामले को सामने लाया गया।महिलाओं और पिछड़े वर्ग के लोगों को भी मंत्रिमंडल में शामिल किया गया। इन लोगों का परिचय भी न हो पाए इसलिए इस मुद्दे को इसी दिन सामने लाया गया। 

आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राजनीतिक ताकत शून्य हो गयी हो है। इसकी जासूसी करके हम क्या करेंगे। कांग्रेस जासूसों से भरी पार्टी है। जासूसी करके यह लोग अपनी पार्टी को कमज़ोर करते रहे। वहीं उन्होंने कहा कि राहुल प्रियंका जी 23 ग्रुप को निपटाने में लगे हैं। कांग्रेस का इतिहास यही रहा है।

इसे भी पढ़ें:गोपाल भार्गव ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर किया पलटवार , कहा : कांग्रेस की नैया डूबने के लिए यह काफी है

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान जाकर देश की सरकार गिराने का सहयोग मांग रहे थे। एक नहीं अनेकों उदाहरण दिए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि जासूसी करने कांग्रेस की फितरत भी है और इनका इतिहास भी यही रहा है।