नाबालिग बच्ची को बाथरूम से अगवा कर सुनसान झुग्गी मे ले गया और फिर किया बलात्कार

नाबालिग बच्ची को बाथरूम से अगवा कर सुनसान झुग्गी मे ले गया और फिर किया बलात्कार

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, जब वह बाथरूम जा रही थी तभी शख्स ने उसको बिस्कुट खिलाने का झांसा दिया लेकिन बच्ची ने खाने से मना कर दिया जिसके बाद आरोपी ने जबरन लड़की का हाथ पकड़ा और मुंह बंद करके झुग्गी ले गया।

दिल्ली के पंजाबी बाग से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। हिंदी अखबार NBT में छपी एक खबर के मुताबिक,नाबालिग बच्ची को बाथरूम से अगवा कर सुनसान झुग्गी मे ले गया और उसेक साथ बलात्कार किया। जब बच्ची रोने लगा तो आसपड़ोस के लोग इक्ट्टा हो गए और पुलिस को बुलाया। फिलहाल पुलिस ने बच्ची का मेडिकल जांच कराया है और अभी काउंसलिंग चल रही है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत केस दर्ज किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: पहले पिता ने किया बलात्कार फिर होटल ले जाकर नेताओं से कराया गंदा काम, 28 लोगों पर मामला दर्ज

बाथरुम जाते वक्त हुआ रेप

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, जब वह बाथरूम जा रही थी तभी शख्स ने उसको बिस्कुट खिलाने का झांसा दिया लेकिन बच्ची ने खाने से मना कर दिया जिसके बाद आरोपी ने जबरन लड़की का हाथ पकड़ा और मुंह बंद करके झुग्गी ले गया। युवक ने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी। 

 होटल में ले जाकर रेप

दिल्ली के महरौली इलाके से एक और खबर आ रही है जिसमें एक युवक लड़की को होटल ले गया और जबरन रेप कर दिया। युवती का आरोप है कि, अंकित उसका जानकार था और उसने भरोसे में आकर उसके साथ ओयो चली गई जहां उसके साथ श्खस ने बलात्कार किया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।