नाबालिग दलित लड़की के घर में फेंकता था पत्र, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 8 2019 12:27PM
नाबालिग दलित लड़की के घर में फेंकता था पत्र, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Image Source: Google

एसएचओ सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस ने युवक पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354ए, 323, 504 और 452 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि उस पर बाल यौन अपराध संरक्षण कानून (पोक्सो) और अनुसूचित जाति एवं जनजाति (अत्याचार निरोधक) कानून की धाराएं भी लगाई गई हैं।

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 21 वर्षीय व्यक्ति को एक नाबालिग दलित लड़की के उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। चरथावल पुलिस थाने के तहत आने वाले दधेरू गांव निवासी लड़की के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि आरोपी हर दिन उनके घर में पत्र फेंकता था जिसमें लड़की के लिए संदेश होते थे। उन्होंने बताया कि बुधवार को जब व्यक्ति उनके घर के समीप आया तो उन्होंने उसे देखा तथा उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भाग गया और एक धार्मिक स्थल के भीतर छिप गया।

इसे भी पढ़ें: यूपी में एक दलित व्यावसायी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी

परिवार के सदस्य अंदर नहीं गए लेकिन उन्होंने प्रदर्शन शुरू कर दिया जिसमें अन्य स्थानीय लोग भी शामिल हो गए। पुलिस ने बताया कि जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर लिया गया तब तक प्रदर्शन चलता रहा। एसएचओ सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस ने युवक पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354ए, 323, 504 और 452 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि उस पर बाल यौन अपराध संरक्षण कानून (पोक्सो) और अनुसूचित जाति एवं जनजाति (अत्याचार निरोधक) कानून की धाराएं भी लगाई गई हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video