मिश्रा ने कहा पूरी प्रदेश सरकार छपास रोग से ग्रस्त

Mishra said
दिनेश शुक्ल । Mar 24, 2021 8:15PM
मिश्रा ने कहा कि लेकिन उसके पूर्व उन्होंने इंदौर के पलासिया स्थित व्यस्ततम इलाके 56 मार्केट में सार्वजनिक मंच लगवाया, प्रायोजित कार्यक्रम के तहत सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ इकट्ठी कर कोरोना संक्रमण परोसने का राजनैतिक अभियान चलाया

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी में मीडिया महासचिव के.के.मिश्रा ने कोरोना संक्रमण को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा विभिन्न प्रायोजित अभियानों को ‘छपास रोग’ से ग्रसित बताया है। उन्होंने कहा कि जब पूरी सरकार ही इस ‘छपास रोग’ से मुक्ति नहीं पाना चाहती है, तो कोरोना संक्रमण से मुक्ति कैसे मिलेगी ?

इसे भी पढ़ें: अस्पताल से लपता होमगार्ड की लाश बाथरूम में मिली, मौत के कारणों का नहीं खुलासा

वरिष्ठ कांग्रेस नेता के.के. मिश्रा ने बुधवार को एक बयान जारी कर कहा कि इस संक्रमण से लड़ाई दृढ़-संकल्पों से ही लड़ी जा सकती है, किंतु जब सत्ता में बैठे जवाबदार लोग ही जन समुदाय के बीच घुसकर गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाएं, फोटो खिंचवाने के कभी न थमने वाले शौक को पूरा करने के लिए खुद संक्रमण परोसे, तब क्या होगा यह बेहद चिंतनीय है? उन्होंने यह भी कहा कि खरीदी हुई सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री को उज्जैन महाकाल के दर्शन करने जाना था, उनकी धार्मिक आस्थाओं पर कांग्रेस को कोई भी आपत्ति नहीं है।

इसे भी पढ़ें: मास्क न पहनना सामाजिक अपराध : डॉ. नरोत्तम मिश्रा

मिश्रा ने कहा कि लेकिन उसके पूर्व उन्होंने इंदौर के पलासिया स्थित व्यस्ततम इलाके 56 मार्केट में सार्वजनिक मंच लगवाया, प्रायोजित कार्यक्रम के तहत सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ इकट्ठी कर कोरोना संक्रमण परोसने का राजनैतिक अभियान चलाया, जो घोर आपत्तिजनक और गंभीर चिंता का विषय है। उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि वे ‘छपास रोग’ से इतर इस विषयक सरकार की दृढ़ इच्छाशक्ति को सार्वजनिक करें तो बेहतर होगा।

अन्य न्यूज़