करोना फैलाने में अहम भूमिका निभा रहे हैं मोदी और जयराम-दीपक शर्मा

करोना फैलाने में अहम भूमिका निभा रहे हैं मोदी और जयराम-दीपक शर्मा

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश में तेज़ी से फैल रहे करोना मामलों के लिए प्रधानमंत्री की मंडी रैली जिम्मेदार है।जिसके माध्यम से पूरे प्रदेश में संक्रमण फैलाया गया। यह सरकार की सत्तालोलुपता को दर्शाता है।दीपक शर्मा ने कहा कि मोदी के पद चिन्हों पर ही हिमाचल सरकार चल रही है और करोना संक्रमण फैलाने का काम कर रही है।एक तरफ दिनों दिन मामले बढ़ रहे हैं और मुख्यमंत्री सरकारी कार्यक्रमों के आयोजन में व्यस्त हैं

शिमला   देश में जब करोना फैल रहा था तो प्रधानमंत्री मोदी अहमदाबाद में नमस्ते ट्रम्प कार्यक्रम कर रहे थे जिसके चलते खमियाज़ा पूरे देश ने भुगता।देश पर इतनी विपदा आने के बावजूद सरकार ने कोई सबक नहीं सीखा।

 

यह आरोप हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता दीपक शर्मा ने आज भाजपा सरकार पर लगाए।उन्होंने कहा कि वर्तमान में जिस तरह से करोना मामलों के बढ़ने का अंदेशा जताया जा रहा था उसको देखते हुए सरकार को विशेष सावधानियां बरतने की आवश्यकता थी लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सरकार को जनसाधारण के जान-माल की चिंता नहीं है।सत्ता प्राप्ति ही भाजपा सरकार का मुख्य ध्येय हो गया है।

 

इसे भी पढ़ें: हिमाचल में बीएड कॉलेजों के निरीक्षण की एवज में एनसीटीई में चल रहा फर्जीवाड़ा

 

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश में तेज़ी से फैल रहे करोना मामलों के लिए प्रधानमंत्री की मंडी रैली जिम्मेदार है।जिसके माध्यम से पूरे प्रदेश में संक्रमण फैलाया गया। यह सरकार की सत्तालोलुपता को दर्शाता है।दीपक शर्मा ने कहा कि मोदी के पद चिन्हों पर ही हिमाचल सरकार चल रही है और करोना संक्रमण फैलाने का काम कर रही है।एक तरफ दिनों दिन मामले बढ़ रहे हैं और मुख्यमंत्री सरकारी कार्यक्रमों के आयोजन में व्यस्त हैं।उन्होंने कहा कि ऐसे हालात में सरकार को सभी सार्वजनिक कार्यक्रम रद्द करने चाहिए और वर्चुअल तरीके से कार्य करना चाहिए।

 

इसे भी पढ़ें: विधायक नैहरिया व ओशिन शर्मा की अधूरी प्रेम कहानी का दुखद अंत

 

कांग्रेस नेता ने कहा कि एक तरफ आम जनता पर बंदिशें थौंपी जा रही हैं लेकिन मुख्यमंत्री और मंत्री कार्यक्रमों में व्यस्त हैं।यह असंवेदनशीलता और अदूरदर्शिता है।दीपक शर्मा ने कहा कि सरकार को गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम भी वर्चुअल तरीके से ही आयोजित करने चाहिए।उन्होंने कहा कि प्रदेश में बंदिशों की लंबी चौड़ी सूची जारी की गई है लेकिन यह नियम भाजपा सरकार और नेताओं पर लागू नहीं हैं।भाजपा नेता हर रोज़ करोना वाहक बन कर जनसभाओं का आयोजन कर रहे हैं। लगाई गई बंदिशों का सरकार खुद ही उलंघन कर रही है।

 

इसे भी पढ़ें: शनिवार को खुले रहेंगे बाजार, शाम 7 बजे तक खुली रहेंगी दुकानें

 

दीपक शर्मा ने आमजन से अपील की कि जनता भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे आयोजनों का बहिष्कार करे और सार्वजनिक रूप में विरोध करे ताकि सरकार की अंतरात्मा जाग सके।उन्होंने कहा कि जब सरकार खुद ही करोना बंदिशों का उलंघन कर रही हो तो ऐसे में आमजन से करोना बंदिशों का पालन करने की उम्मीद नहीं कि जानी चाहिए।दीपक शर्मा ने कहा कि सरकार को आमजन को आ रही तकलीफों और बंदिशों के कारण गरीब, मजदूर, किसान, छोटे व्यापारियों एवम आमजन को हो रही दिक्कतों की कोई चिंता नहीं है।यह स्थिति दुर्भाग्यपूर्ण एवम निन्दाजनक है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।