मोदी सरकार का बड़ा फैसला, तीन तलाक पर अध्‍यादेश को मंजूरी

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, तीन तलाक पर अध्‍यादेश को मंजूरी

इसके अलावा मंत्रिमंडल ने दिल्ली- गाजियाबाद- मेरठ क्षेत्रीय द्रुत परिवहन प्रणाली के निर्माण के प्रस्ताव को मंजूरी दी। इस पर 30,274 करोड़ रुपये की लागत आयेगी।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर हुए मंत्रिमंडल की बैठक में कई अहम फैसले लिए गए हैं। बैठक के बाद प्रेस को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि मंत्रिमंडल ने तीन तलाक अध्यादेश को मंजूरी दी। यह दूसर मौका है जब तीन तलाक पर अध्‍यादेश लाया गया है। 

इसके अलावा मंत्रिमंडल ने दिल्ली- गाजियाबाद- मेरठ क्षेत्रीय द्रुत परिवहन प्रणाली के निर्माण के प्रस्ताव को मंजूरी दी। इस पर 30,274 करोड़ रुपये की लागत आयेगी। जेटली ने कहा कि केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने केन्द्र सरकार के कर्मचारियों और पेंशनभोगियों के लिये एक जनवरी से महंगाई भत्ता तीन प्रतिशत बढ़ाने को मंजूरी दी।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।