पाक ने PM मोदी को घेरा तो बचाव में उतरे केजरीवाल, बोले- दखल बर्दाश्त नहीं

modi-is-my-pm-as-well-kejriwal-slams-paks-interference-in-delhi-elections
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजक पाकिस्तान का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री हैं। मेरे भी प्रधानमंत्री हैं।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजक पाकिस्तान का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद हुसैन के एक ट्वीट का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, वह इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता।

इसे भी पढ़ें: जामिया फायरिंग पर बोले केजरीवाल: हम बच्चों को कलम दे रहे हैं, वे दे रहे हैं बंदूक

केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री हैं। मेरे भी प्रधानमंत्री हैं। दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं। पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता।’’

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़