पीएम मोदी शपथ लेने के बाद पहली बार राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिले, राष्ट्रपति सचिवालय ने किया ट्वीट

pm modi
ANI
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की।राष्ट्रपति सचिवालय ने ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति द्रौपर्दी मुर्मू से राष्ट्रपति भवन में मुलाकात की। मुर्मू के कल कार्यभार संभालने के बाद दोनों के बीच यह पहली मुलाकात थी।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मंगलवार को राष्ट्रपति भवन में मुलाकात की। मुर्मू के राष्ट्रपति पद का कार्यभार संभालने के बाद दोनों के बीच यह पहली मुलाकात है।

इसे भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे ने संजय राउत को दिया इंटरव्यू, बागी गुट पर साधा निशाना, बीजेपी ने बताया पारिवारिक कार्यक्रम

झारखंड की पूर्व राज्यपाल मुर्मू ने सोमवार को भारत की 15वीं राष्ट्रपति के रूप में शपथ ग्रहण की थी। राष्ट्रपति सचिवालय ने ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति द्रौपर्दी मुर्मू से राष्ट्रपति भवन में मुलाकात की। मुर्मू के कल कार्यभार संभालने के बाद दोनों के बीच यह पहली मुलाकात थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़