प्रचंड जीत के बाद मोदी-शाह ने BJP के धरोहर आडवाणी व मुरली मनोहर का लिया आशीर्वाद

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 24 2019 11:06AM
प्रचंड जीत के बाद मोदी-शाह ने BJP के धरोहर आडवाणी व मुरली मनोहर का लिया आशीर्वाद
Image Source: Google

पीएम मोदी के साथ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने भी आडवाणी का आशीर्वाद लिया। बता दें कि शाह ने इस बार आडवाणी की परंपरागत सीट गांधीनगर से लोकसभा का चुनाव लड़ते हुए लगभग साढ़े पांच लाख मतों से जीत दर्ज की है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में अभूतपूर्व सफलता हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी का आशीर्वाद लिया। पीएम मोदी के साथ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहे। पीएम मोदी ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए लिखा कि आदरणीय आडवाणी जी से आज मिला, बीजेपी को आज जो सफलता मिली है वह उन जैसे नेताओं की देन है, जिन्होंने दशकों की मेहनत के बाद पार्टी को बनाया है और विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाया है।

पीएम मोदी के साथ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने भी आडवाणी का आशीर्वाद लिया। बता दें कि शाह ने इस बार आडवाणी की परंपरागत सीट गांधीनगर से लोकसभा का चुनाव लड़ते हुए लगभग साढ़े पांच लाख मतों से जीत दर्ज की है। मोदी और शाह की जोड़ी आडवाणी के बाद भाजपा के दिग्गज नेता मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात कर उनका भी आशीर्वाद लिया। मोदी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता की तारीफ करते हुए कहा कि मुरली मनोहर जोशी एक विद्वान और बुद्धिजीवी उत्कृष्टता हैं। भारतीय शिक्षा को बेहतर बनाने की दिशा में उनका योगदान उल्लेखनीय है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video