एक बार फिर देश की कमान संभालेंगे नरेंद्र मोदी, 30 मई को लेंगे शपथ

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: May 24 2019 10:27AM
एक बार फिर देश की कमान संभालेंगे नरेंद्र मोदी, 30 मई को लेंगे शपथ
Image Source: Google

प्रचंड बहुमत मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सादगी के साथ देशवासियों का अभिवादन किया। ऐसा कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी बड़ी ही सादगी और भव्यता के साथ पद की शपथ लेंगे।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 मई के दिन दोबारा प्रधानमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे। यह समारोह राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में होगा। इसके लिए शाम 4 से 5 बजे का समय तय किया गया है। हालांकि सरकार बनाने से पहले नरेंद्र मोदी भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से मिलने जाएंगे और आशीर्वाद लेंगे। बता दें कि आडवाणी ने भाजपा को जीत मिलने के तुरंत बाद ही प्रधानमंत्री को बधाई दी थी।

इसे भी पढ़ें: PM मोदी ने विश्व के नेताओं से मिली शुभकामनाओं के लिए कहा शुक्रिया

लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि चुनाव में भाजपा को अभूतपूर्व जीत दिलाना सुनिश्चित कराने के लिए नरेन्द्र भाई मोदी को हृदय से बधाई। भाजपा अध्यक्ष अमित भाई शाह और पार्टी के सर्भी समर्पित कार्यकर्ताओं ने यह सुनिश्चित कराने के लिये काफी परिश्रम किया ताकि देश के प्रत्येक मतदाता तक भाजपा का संदेश पहुंचाया जा सके। लालकृष्ण आडवाणी भाजपा के सबसे वरिष्ठ नेता हैं। उन्होंने भाजपा को 2 सीटों से लेकर 300 पार तक पहुंचाने में अपनी अहम भूमिका अदा की है। 

इसे भी पढ़ें: US ने मित्र मोदी को दी जीत की बधाई, कहा- भारत का चुनाव विश्व के लिए है प्रेरणा



इसी बीच प्रचंड बहुमत मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सादगी के साथ देशवासियों का अभिवादन किया। ऐसा कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी बड़ी ही सादगी और भव्यता के साथ पद की शपथ लेंगे। इससे पहले 24 मई के दिन राजग नेताओं की बैठक में शामिल होंगे। बता दें कि चुनाव आयोग द्वारा जारी मतगणना के आंशिक आंकड़ों के अनुसार भाजपा इस बार 2014 से बेहतर प्रदर्शन करके 300 का आंकड़ा पार कर लिया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video