राहुल गांधी ने कहा- अर्थव्यवस्था के बारे में प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री को कुछ नहीं पता

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2020   11:26
राहुल गांधी ने कहा- अर्थव्यवस्था के बारे में प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री को कुछ नहीं पता

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कटाक्ष किया, मोदी और आर्थिक सलाहकारों की उनकी ड्रीम टीम ने अर्थव्यवस्था को निश्चित तौर पर बदल दिया है। पहले जीडीपी विकास दर 7.5 फीसदी और महंगाई 3.5 फीसदी थी। अब जीडीपी विकास दर 3.5 फीसदी और महंगाई दर 7.5 फीसदी है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आम बजट पेश किए जाने से कुछ दिन पहले, बुधवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण इस बारे में अनभिज्ञ हैं कि आर्थिक विकास को गति देने के लिए आगे क्या करना है।

इसे भी पढ़ें: वित्त मंत्री को बजट में बैंकों की मजबूती पर विशेष रूप से ध्यान देना चाहिए

गांधी ने ट्वीट कर कटाक्ष किया, मोदी और आर्थिक सलाहकारों की उनकी ड्रीम टीम ने अर्थव्यवस्था को निश्चित तौर पर बदल दिया है। पहले जीडीपी विकास दर 7.5 फीसदी और महंगाई 3.5 फीसदी थी। अब जीडीपी विकास दर 3.5 फीसदी और महंगाई दर 7.5 फीसदी है। उन्होंने दावा किया,  प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री इस बारे में अनभिज्ञ हैं कि आगे क्या करना है। गौरतलब है कि आगामी एक फरवरी को वित्त वर्ष 2020-21 के लिए बजट पेश किया जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।