तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आया मोटरसाइकिल, एक महिला सहित दो लोगों की मौत

Motorcycle collided
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
मध्य प्रदेश में झाबुआ जिले के बामनिया में बृहस्पतिवार को एक तेज रफ्तार ट्रक रेलवे लाइन फाटक को तोड़कर आगे निकल गया, जिससे वहां पर फाटक खुलने के इंतजार में खड़ी मोटरसाइकिल पर सवार एक महिला सहित दो लोगों की उसकी चपेट में आने से मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।

मध्य प्रदेश में झाबुआ जिले के बामनिया में बृहस्पतिवार को एक तेज रफ्तार ट्रक रेलवे लाइन फाटक को तोड़कर आगे निकल गया, जिससे वहां पर फाटक खुलने के इंतजार में खड़ी मोटरसाइकिल पर सवार एक महिला सहित दो लोगों की उसकी चपेट में आने से मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। झाबुआ जिले के पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने ‘भाषा’ को बताया कि झाबुआ जिला मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर बामनिया रेलवे स्टेशन के पास इस दुर्घटना में कालू डोडियार (30) और मनोरमा भंडारी (50) की मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि इस हादसे में सुभाष भंडारी घायल भी हुए हैं, जिसे उपचार के लिए पेटलावद स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया है। उनके अनुसार इस घटना के बाद ट्रक चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया। रतलाम रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी खेमराज मीना ने बताया कि सुबह रतलाम-मेघगनर के बीच स्थित बामनिया रेलवे स्टेशन के पास रेलवे लाइन का फाटक नंबर 72 बंद था और राहगीर उसके खुलने का इंतजार रहे थे।

इसे भी पढ़ें: दहेज हत्या मामला: दोषी पति को सात साल कैद की सजा

उन्होंने कहा कि उसी दौरान सामान से लदा हुआ ट्रक इस बंद फाटक को तोड़कर आगे निकल गया, जिससे वहां खड़े मोटरसाइकिल सवार उसकी चपेट में आ गए। इस बीच, प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि घटना के बाद आसपास के लोगों ने दिल्ली-मुंबई रेल लाइन पर कुछ देर तक विरोध प्रदर्शन किया और मांग की कि फाटक की जगह ओवर ब्रिज या अंडर ब्रिज बनाया जाना चाहिए, ताकि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोका जा सके।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़