दूसरे समुदाय की लड़की से बात करना छात्र को पड़ा भारी, कॉलेज के लड़कों ने कर दी लात-घूसो से पिटाई

fight
Unplash
निधि अविनाश । Aug 31, 2022 11:23AM
मुस्लिम छात्र मोहम्मद सैनीफ जलसूर गांव का रहने वाला है और उसके शिकायत के मुताबिक, वह बी कॉम का छात्र है और उसी कॉलेज की छात्रा पल्लवी कुमारी उसकी दोस्त है। लेकिन कुछ छात्रों को यह दोस्ती पसंद नहीं आई।

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में मुस्लिम छात्र मोहम्मद सैनीफ का एक हिंदू लड़की से दोस्ती करना बहुत भारी पड़ गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कसबा गांव के कोडियालबेल स्थित प्रथम श्रेणी के कॉलेज के कुछ साथियों ने मोहम्मद सैनीफ की जमकर पिटाई कर दी। इसमें आरोपी दीक्षित, धनुष, प्रज्वल, थानुज, अक्षय, मोक्षिथ, गौतम शामिल है और इन सभी के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सभी से पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: 'गुलाम' के बाद अब मनीष तिवारी के बोल भी हुए 'आजाद', कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव पर उठाए सवाल

घटना 30 अगस्त की सुबह की करीब साढे 10 की है। मुस्लिम छात्र मोहम्मद सैनीफ जलसूर गांव का रहने वाला है और उसके शिकायत के मुताबिक, वह बी कॉम का छात्र है और उसी कॉलेज की छात्रा पल्लवी कुमारी उसकी दोस्त है। लेकिन कुछ छात्रों को यह दोस्ती पसंद नहीं आई और 30 अगस्त की सुबह,बीबीए फाइनल ईयर के छात्र दीक्षित और धनुष ने सैनीफ को फोन करके बुलाया और कहा कि उन्हें कुछ बात करनी है। बात करने के बहाने से मुस्लिम छात्र को मैदान ले गए जहां पहले से ही प्रज्वल, तनुज, अक्षय, मोक्षिथ, एनएमसी कॉलेज के गौतम और अन्य मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें: सिलवासा में नाबालिग लड़की के साथ उप प्रधानाध्यापक एवं शिक्षक ने बलात्कार किया

उन्होंने सैनिफ का शर्ट का कॉलर खींच लिया और लकड़ी के लट्ठे पीटना शुरू कर दिया। पीटते हुए सभी ने सैनिफ से पूछा कि वह पल्लवी से बात क्यों करता है। सभी छात्रों ने सैनिफ को जमीन पर धकेला और लात-घूसों से पीटा और पल्लवी से बात जारी रखने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता सैनीफ ने मामले की जानकारी अपने परिवार को दी। इस समय पीड़ित को असप्ताल में भर्ती कराया गया है।

अन्य न्यूज़