प्रियंका चतुर्वेदी के इस्तीफे पर बोले सुरजेवाला, उनका पार्टी से जाना दुखद है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 19 2019 8:03PM
प्रियंका चतुर्वेदी के इस्तीफे पर बोले सुरजेवाला, उनका पार्टी से जाना दुखद है
Image Source: Google

कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रमुख रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हम प्रियंका चतुर्वेदी सहित उन लोगों को लोगों को शुभकामना देते हैं जो हमसे अलग हुए हैं।

नयी दिल्ली। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के इस्तीफे के बाद पार्टी के मीडिया विभाग के प्रमुख रणदीप सुरजेवाला ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी के किसी साथी का अलग होना दुखद है और ऐसे मामले में टीम का मुखिया होने के नाते मेरी भी जवाबदेही बनती है। प्रियंका के इस्तीफे के बारे में पूछे जाने पर सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा कि मैंने टॉम वडक्कन के जाने के समय भी कहा था और आज फिर कह रहा हूं कि जब भी कांग्रेस का कोई व्यक्ति बाहर जाता है तो यह हमारे लिए दुख का विषय होता है। लोग करियर में आगे बढ़ने की इच्छा रखते हैं। अगर टीम में कुछ होता है तो उसका असर नेता होने के कारण मेरे ऊपर भी आता है।

इसे भी पढ़ें: शिवसेना में शामिल हुईं प्रियंका चतुर्वेदी, बोलीं- मैं लड़ रहीं हूं महिलाओं की लड़ाई

उन्होंने कहा कि हम प्रियंका चतुर्वेदी सहित उन लोगों को लोगों को शुभकामना देते हैं जो हमसे अलग हुए हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जो टीम का नेतृत्व कर रहा है उसकी भी जवाबदेही होनी चाहिए और इसमें कुछ गलत नहीं है। दरअसल, मथुरा में अपने साथ कथित तौर पर बदसलूकी करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ हुई अनुशासनात्मक कार्रवाई को निरस्त किये जाने पर खुलकर नाराजगी जताने के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया और शिवसेना में शामिल हो गईं। प्रियंका मुंबई में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video