शिवसेना में शामिल हुईं प्रियंका चतुर्वेदी, बोलीं- मैं लड़ रहीं हूं महिलाओं की लड़ाई

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Apr 19 2019 12:48PM
शिवसेना में शामिल हुईं प्रियंका चतुर्वेदी, बोलीं- मैं लड़ रहीं हूं महिलाओं की लड़ाई
Image Source: Google

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि मैं सब कुछ सोच-समझकर शिवसेना में जुड़ने का मन बनाईं हूं और साथ ही कहा कि मैं महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ रही हूं।

मुंबई। कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी का साथ छोड़कर अब शिवसेना का दामन थाम लिया है। बता दें कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रियंका चतुर्वेदी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इसी बीच प्रियंका ने कहा कि मैं सब कुछ सोच-समझकर शिवसेना में जुड़ने का मन बनाईं हूं और साथ ही कहा कि मैं महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ रही हूं। उल्लेखनीय है कि मथुरा में अपने साथ कथित तौर पर बदसलूकी करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ हुई अनुशासनात्मक कार्रवाई को निरस्त किये जाने से नाराज चल रहीं प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पार्टी के प्रवक्ता होने का उल्लेख हटाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखा। 

इसे भी पढ़ें: पार्टी में बदसलूकी से नाराज प्रियंका ने कांग्रेस को कहा अलविदा

मथुरा प्रकरण को लेकर गत 17 अप्रैल को खुलकर नाराजगी जताने वाली प्रियंका ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना इस्तीफा सौंपा। उन्होंने शुक्रवार को इस्तीफे के प्रति शेयर करते हुए ट्वीट किया कि पिछले तीन दिनों से मुझे देश भर से जो समर्थन मिला है, उससे मैं अभिभूत हूं। इस सफर का हिस्सा रहे सभी लोगों का धन्यवाद। प्रियंका ने अपने त्यागपत्र में कहा कि मैं 10 वर्ष पहले युवा कांग्रेस के सदस्य के तौर पर कांग्रेस में शामिल हुई थी क्योंकि मुझे पार्टी की विचारधारा और आपकी (राहुल गांधी की) समावेशी, उदारवादी एवं प्रगतिशील राजनीति में विश्वास था। इन 10 वर्षों में मुझे जो भी जिम्मेदारी सौंपी गई, उसका मैंने पूरे समर्पण और प्रतिबद्धता से निर्वहन किया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video