नागपुर भाजपा विधायक बोले, मेरे क्षेत्र से पृथक वास केंद्र को तत्काल हटाया जाए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2020   10:15
नागपुर भाजपा विधायक बोले, मेरे क्षेत्र से पृथक वास केंद्र को तत्काल हटाया जाए

हिगना के विधायक समीर मेघे ने कहा कि वानादोंगरी के डॉ. बाबासाहब अंबेडकर सरकारी बाल छात्रावास में खोला गया पृथक वास केंद्र बंद किया जाना चाहिए और उसे अन्यत्र ले जाया जाना चाहिए।

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में शुक्रवार को भाजपा विधायक ने कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों के पृथक वास केंद्र को अन्यत्र ले जाने की मांग करते हुए जिला मुख्यालय के सामने प्रदर्शन किया और कहा कि यह केंद्र घनी आबादी वाले क्षेत्र में हैं जहां लोग इस महामारी को लेकर पहले से डरे हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस: ड्यूटी के दौरान दुर्व्यवहार और हमलों का सामना कर रहीं आशा कार्यकर्ता

हिगना के विधायक समीर मेघे ने कहा कि वानादोंगरी के डॉ. बाबासाहब अंबेडकर सरकारी बाल छात्रावास में खोला गया पृथक वास केंद्र बंद किया जाना चाहिए और उसे अन्यत्र ले जाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘वानादोंगगरी 1208 हेक्टेयर में फैला है और वहां मजदूर एवं छोटे व्यापारी रहते हैं। वहां लोग पहले से ही कोरोना वायरस महामारी के कारण डरे हुए हैं। छात्रावास में पृथक- वास केंद्र को तत्काल अन्यत्र ले जाया जाना चाहिए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।