कर्नाटक में विधायक दल की बैठक में तय किया जाएगा नए नेता का नाम: अरुण सिंह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 27, 2021   17:00
कर्नाटक में विधायक दल की बैठक में तय किया जाएगा नए नेता का नाम: अरुण सिंह

कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद से बी एस येदियुरप्पा के इस्तीफे के एक दिन बाद भाजपा महासचिव तथा कर्नाटक प्रभारी अरुण सिंह ने मंगलवार को कहा कि संसदीय बोर्ड के निर्देश पर विधायक दल की बैठक में नए नेता का नाम तय किया जाएगा।

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद से बी एस येदियुरप्पा के इस्तीफे के एक दिन बाद भाजपा महासचिव तथा कर्नाटक प्रभारी अरुण सिंह ने मंगलवार को कहा कि संसदीय बोर्ड के निर्देश पर विधायक दल की बैठक में नए नेता का नाम तय किया जाएगा। सिंह ने यहां पत्रकारों से कहा, हमारी पार्टी के संसदीय बोर्ड के निर्देश पर विधायक दल की बैठक में नेता का नाम तय होगा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज शाम यहां एक निजी होटल में विधायक दल की बैठक बुलाई है, जिसमें केंद्रीय पर्यवेक्षक धर्मेंद्र प्रधान और जी कृष्ण रेड्डी शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में हर कोई बनना चाहता है मुख्यमंत्री, आलाकमान के फैसले का करेंगे पालन: आर अशोक

सिंह ने येदियुरप्पा के शासन के लिये उनकी तारीफ करते हुए कहा कि पार्टी उनके अनुभव का मार्गदर्शन और लाभ ले रही है और भविष्य में भी ऐसा करती रहेगी। उन्होंने कहा, येदियुरप्पा ने इस्तीफा दे दिया है। उनकी सरकार ने पिछले दो वर्षों में कर्नाटक में हर वर्ग और क्षेत्र के लिए उत्कृष्ट काम किया है।

इसे भी पढ़ें: तोक्यो ओलंपिक: एक तरफ खेल का माहौल तो दूसरी तरफ कोरोना का कहर! संक्रमण के रिकॉर्ड 2848 मामले दर्ज

उनके अनुभव का उपयोग पार्टी संगठन और सरकार में किया जाएगा। पार्टी को उनके अनुभव का लाभ मिलता रहेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा येदियुरप्पा के नेतृत्व, निर्देशन और अनुभव के तहत आगे बढ़ रही है और भविष्य में भी ऐसा करती रहेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।