नरेंद्र मोदी ने बनारस में कार्यकर्ताओं को किया संबोधित कहा, देश में पहली बार सत्ता समर्थक लहर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 26 2019 10:58AM
नरेंद्र मोदी ने बनारस में कार्यकर्ताओं को किया संबोधित कहा, देश में पहली बार सत्ता समर्थक लहर
Image Source: Google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा मुझे हर पोलिंग बूथ जीतना है। जैसे श्रीकृष्ण ने जैसे गोवर्धन उठाया था, आपके प्रयत्न से हमें 21वीं सदी में भारत माँ को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है।

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को यहां अपना नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि देश में पहली बार सत्ता समर्थक लहर देखी जा रही है। मोदी ने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक आनंद का माहौल है। पार्टी कार्यकर्ता असली उम्मीदवार हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने सुशासन के लिए ईमानदारी से काम किया और लोगों ने अपना मन बना लिया है कि वे फिर से मोदी सरकार चाहते हैं। उन्होंने भीड़ से ‘‘मोदी मोदी’’ के नारों के बीच कहा, ‘‘यहां कल रोडशो के दौरान मुझे पार्टी कैडर की कड़ी मेहनत का आभास हो गया।’’

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: गिरिराज के लिए शाह का बंपर प्रचार, कन्हैया पर किया कड़ा प्रहार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा मुझे हर पोलिंग बूथ जीतना है। जैसे श्रीकृष्ण ने जैसे गोवर्धन उठाया था, आपके प्रयत्न से हमें 21वीं सदी में भारत माँ को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। हमें तय करना चाहिए कि अगर हमारे पोलिंग बूथ में 100 वोट पड़ते हैं तो 105 माताओं-बहनों के पड़ें। दूसरा जो इस बार पहली बार वोट दे रहा है, उनकी लिस्ट बनाइए, उन सबको बुलाइए। मोदी ने कहा कि मेरी एक इच्छा है जो मैं गुजरात में भी पूरा नहीं कर पाया। क्या बनारस वाले मेरी वो इच्छा पूरी कर सकते हैं क्या? मैं चाहता हूं कि पुरुषों की तुलना में महिलाओं का मतदान 5% ज्यादा होना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: तृणमूल ने शारदा घोटाले के आरोपी पर दिखाई ममता, भाटपारा सीट से दिया टिकट



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशम मीडिया पर विरोध करने वालो को लेकर कहा कि कल सोशल मीडिया पर लोगों ने मुझे बहुत डांटा कि रोड शो बंद कर दीजिए, अपनी सुरक्षा का ध्यान रखिए। लेकिन मोदी का कोई ध्यान रखता है तो इस देश की करोड़ों माताएं। वे शक्ति बनकर मेरी सुरक्षाकवच बनती हैं। इस चुनाव में हमें कुछ रिकॉर्ड भी तोड़ने हैं। मैं चाहता हूं कि लोकतंत्र जीतना चाहिए। रिकॉर्ड ये तोड़ना है कि अब तक बनारस में, उत्तर प्रदेश में जितना पोलिंग हुआ है, उससे कहीं ज्यादा वोटिंग हो। दुनिया को दिखा देना है कि मतदान के सारे रिकॉर्ड हम तोड़ देंगे। पीएम ने कहा कि एक-एक वोट बहुत महत्वपूर्ण होता है बीजेपी के कार्यकर्ता के नाते बनारस वालों की कठिनाई बहुत है। क्योंकि और जगह तो सबका उम्मीदवार साथ चलकर प्रचार करता है लेकिन आप इतने काम नसीब हैं कि आपका उम्मीदवार तो पर्चा भरकर ही यहां से चला जायेगा। मेरा कहना है कि मोदी जीते न जीते, लोकतंत्र जीतना चाहिए।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप