पाकिस्तान को जवाब देने वाले एकलौते प्रधानमंत्री है नरेंद्र मोदी: अमित शाह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 27, 2019   08:37
पाकिस्तान को जवाब देने वाले एकलौते प्रधानमंत्री है नरेंद्र मोदी: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्ष पर बालाकोट हवाई हमले में हताहतों की संख्या पूछकर पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों का अपमान करने का आरोप लगाया।

मुरादाबाद। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि नरेंद्र मोदी ‘एकमात्र’ प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने पाकिस्तान में आतंकवादी गतिविधियों का सख्ती से जवाब दिया है। साथ ही उन्होंने केंद्र की प्रतिक्रिया की तुलना आतंकवाद के खिलाफ अमेरिका की प्रतिक्रिया से की। शाह ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में ‘विजय संकल्प’ रैली में कहा कि पुलवामा हमले के बाद हमने बिना किसी देरी के पाकिस्तान पर हमला किया जबकि विपक्ष के नेता वार्ता पर जोर दे रहे थे।

इसे भी पढ़ें: राजद ने अन्नपूर्णा देवी को पार्टी से निकाला, गौतम राणा प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त

भाजपा अध्यक्ष ने विपक्ष पर बालाकोट हवाई हमले में हताहतों की संख्या पूछ कर पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों का अपमान करने का आरोप लगाया। उन्होंने स्पष्ट तौर पर बालाकोट हवाई हमले की ओर इशारा करते हुए कहा कि जब देश आतंकवादी शिविर पर हवाई हमले का जश्न मना रहा था, विपक्ष यहां पाकिस्तान की तरह दुखी था। शाह ने कहा कि भाजपा नीत राजग उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में से 74 सीटें जीतेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।