चुनाव आयोग प्रतिनिधिमंडल की बैठक में शामिल नहीं होगी नेशनल कॉन्फ्रेंस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 14 2019 2:55PM
चुनाव आयोग प्रतिनिधिमंडल की बैठक में शामिल नहीं होगी नेशनल कॉन्फ्रेंस
Image Source: Google

चुनाव आयोग द्वारा नियुक्त तीन विशेष पर्यवेक्षक विधानसभा चुनाव कराने के लिए जमीनी स्थिति का जायजा लेने गुरुवार को श्रीनगर पहुंचेंगे। अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान वह राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों और जिला चुनाव अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श करेंगे।

श्रीनगर। नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) ने चुनाव आयोग के प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक ना करने का निर्णय किया है। पार्टी ने गुरुवार को कहा कि वह लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराने की मांग पर अपनी राय स्पष्ट कर चुकी है और उसके पास इस पर आगे कुछ बोलने के लिए नहीं है। चुनाव आयोग द्वारा नियुक्त तीन विशेष पर्यवेक्षक विधानसभा चुनाव कराने के लिए जमीनी स्थिति का जायजा लेने गुरुवार को श्रीनगर पहुंचेंगे। अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान वह राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों और जिला चुनाव अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श करेंगे।

इसे भी पढ़ें: कश्मीर में होने वाले चुनाव में व्यवधान डाल रहें सत्यपाल मलिक: उमर अब्दुल्ला

पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा कि आज चुनाव आयोग के श्रीनगर दौरे के मद्देनजर नेशनल कॉन्फ्रेंस ने ईसी के प्रतिनिधिमंडल से ना मिलने का निर्णय किया है। उन्होंने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस पहले ही लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराने पर अपनी राय स्पष्ट कर चुकी है। प्रवक्ता ने कहा कि राज्य में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराने की हमारी मांग वहीं रहेगी जो ईसी के साथ पहले हुई बैठक में थी। हमारे पास इस पर कहने के लिए कुछ और नहीं है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video