• ड्रग्स केस की जांच कर रहे NCB अधिकारी समीर वानखेड़े का आरोप, कब्रिस्तान तक पुलिस कर रही मेरा पीछा

अंकित सिंह Oct 12, 2021 13:45

एनसीबी अधिकारी के अनुसार, वानखेड़े नियमित रूप से उपनगर ओशिवारा में कब्रिस्तान जाते थे, जहां उनकी मां को 2015 में उनकी मृत्यु के बाद दफनाया गया था। उन्होंने कहा कि कथित तौर पर ओशिवारा थाने के दो अधिकारी कब्रिस्तान गए और वानखेड़े की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी फुटेज लिया।

हाल में है कॉर्डेलिया क्रूज पर छापेमारी कर आर्यन खान समेत कई महत्वपूर्ण लोगों को हिरासत में लेने वाले एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने महाराष्ट्र पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वानखेड़े ने साफ तौर पर आरोप लगाया है कि गैरकानूनी तरीके से उन पर नजर रखी जा रही है। इसको लेकर एनसीपी के अधिकारियों ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक दो पुलिस वाले समीर वानखेडे की गतिविधियों की निगरानी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स केस: अभी जेल में ही रहेंगे आर्यन खान, कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज की

एनसीबी सूत्रों ने भी दावा किया है कि वानखेड़े को दो मुंबई पुलिस के कर्मचारी सादे कपड़े में लगातार फॉलो कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र पुलिस के दो कर्मी उस कब्रिस्तान में भी गए थे जहां समीर वानखेडे अपनी मां पर फूल चढ़ाने जाते हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस समीर वानखेड़े के हर मूवमेंट पर नजर रख रही है। आपको बता दें कि समीर वानखेड़े की मां का देहांत 2015 में हुआ था और तब से वह लगातार कब्रिस्तान जाते हैं। वानखेड़े ने एक सीसीटीवी फुटेज को भी महाराष्ट्र पुलिस को सौंपा है। निगरानी को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की थी।

इसे भी पढ़ें: एनसीबी अधिकारी वानखेड़े ने पुलिस पर निगरानी का आरोप लगाया, शिकायत दर्ज कराई

एनसीबी अधिकारी के अनुसार, वानखेड़े नियमित रूप से उपनगर ओशिवारा में कब्रिस्तान जाते थे, जहां उनकी मां को 2015 में उनकी मृत्यु के बाद दफनाया गया था। उन्होंने कहा कि कथित तौर पर ओशिवारा थाने के दो अधिकारी कब्रिस्तान गए और वानखेड़े की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी फुटेज लिया। आपको बता दें कि समीर वानखेडे उस समय चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने गाड़ी लिया क्रूज पर छापा मारा था। यह छापेमारी बहुत बड़े प्लान के तहत किया गया था। इस मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कई से पूछताछ जारी है तथा सुराग ढूंढने की लगातार कोशिश की जा रही है।