NCP का सवाल, महाराष्ट्र में चक्रवात प्रभावित इलाकों का जायजा क्यों नहीं ले रहे PM?

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 19, 2021   14:52
NCP का सवाल, महाराष्ट्र में चक्रवात प्रभावित इलाकों का जायजा क्यों नहीं ले रहे PM?

एक अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी चक्रवात के बाद की स्थिति का जायजा लेने के लिए बुधवार को गुजरात के भावनगर पहंचे और बाद में उना, दीव, जाफराबाद और महुवा के हवाई सर्वेक्षण के लिए निकले।

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने बुधवार को पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चक्रवाती तूफान ताउते दौरा क्यों नहीं कर रहे हैं जबकि वह पड़ोस के गुजरात और दीव में तूफान प्रभावित कुछ इलाकों का हवाई सर्वेक्षण कर रहे हैं। महाराष्ट्र के मंत्री एवं राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा, ‘क्या यह स्पष्ट तौर पर भेदभाव नहीं है?” गुजरात में देर रात दस्तक देने से पहले, चक्रवात ने कई जान ले लीं और महाराष्ट्र के कई इलाकों खासकर तटीय इलाकों में नुकसान किया है। 

इसे भी पढ़ें: पी305 से बचाए गए लोगों में से 125 को लेकर मुंबई लौटा आईएनएस कोच्चि

एक अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी चक्रवात के बाद की स्थिति का जायजा लेने के लिए बुधवार को गुजरात के भावनगर पहंचे और बाद में उना, दीव, जाफराबाद और महुवा के हवाई सर्वेक्षण के लिए निकले। सर्वेक्षण के बाद, प्रधानमंत्री अहमदाबाद में एक समीक्षा बैठक करेंगे। मलिक ने ट्वीट कर पूछा, “आज प्रधानमंत्री मोदी जी दमन, दीव और गुजरात में चक्रवात ताउते से प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण कर रहे हैं। महाराष्ट्र में इससे प्रभावित कुछ इलाकों का क्यों नहीं? क्या यह साफ-साफ भेदभाव नहीं है?” राकांपा महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस के साथ महा विकास आघाड़ी सरकार की घटक है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।