राकांपा के तीन ‘लापता’ विधायक मुम्बई लौटे, पार्टी का दावा सभी शरद पवार नेतृत्व का करेंगे समर्थन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2019   14:30
राकांपा के तीन ‘लापता’ विधायक मुम्बई लौटे, पार्टी का दावा सभी शरद पवार नेतृत्व का करेंगे समर्थन

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के शपथ समारोह में शिरकत करने के बाद से ‘लापता’ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के तीन विधायक सोमवार को मुम्बई वापस लौट आये। राकांपा के एक नेता ने सोमवार को यह जानकारी दी।

मुम्बई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के शपथ समारोह में शिरकत करने के बाद से ‘लापता’ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के तीन विधायक सोमवार को मुम्बई वापस लौट आये। राकांपा के एक नेता ने सोमवार को यह जानकारी दी। राकांपा नेता ने बताया, ‘‘पार्टी विधायक दौलत दरोडा (शाहपुरा), नितिन पवार (कालवन) और नरहरि झिरवाल (डिंडोरी) वापस लौट आए हैं।’वापस लौटने के बाद नितिन पवार ने कहा कि वह शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी का समर्थन करते हैं और साथ ही बताया कि उन्हें दिल्ली ले जाया गया था।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर लोकसभा में हंगामा जारी

उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘‘हमें नयी दिल्ली ले गए थे, लेकिन जल्द ही हमें अहसास हुआ कि क्या हुआ है। हमने शरद पवार, सुप्रिया सुले और जयंत पाटिल सहित अपने शीर्ष नेताओं से सम्पर्क किया और उन्हें बताया कि हम उनके साथ हैं।’’राकांपा के मुख्य प्रवक्ता नवाब मलिक ने रविवार को दावा किया था कि भाजपा एक निजी विमान में शनिवार को तीन विधायकों को दिल्ली ले गई है। मलिक ने कहा था कि तीनों विधायक पार्टी के साथ हैं। महाराष्ट्र में 21 अक्टूबा को हुए विधानसभा चुनाव में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के खाते में 54 सीटें आयी थी। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।