चार साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार, लोगों ने आरोपी की पकड़कर जमकर पिटाई की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 24, 2021   15:30
चार साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार, लोगों ने आरोपी की पकड़कर जमकर पिटाई की

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, उसके पड़ोस में रहने वाला प्रशांत नामक व्यक्ति उसकी चार साल की बेटी के साथ बृहस्पतिवार की रात को जबरन बलात्कार कर रहा था।

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली चार साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना की रिपोर्ट बच्ची की मां ने थाना सेक्टर-49 में दर्ज करायी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, उसके पड़ोस में रहने वाला प्रशांत नामक व्यक्ति उसकी चार साल की बेटी के साथ बृहस्पतिवार की रात को जबरन बलात्कार कर रहा था।

इसे भी पढ़ें: 5 लोगों ने एक नाबालिग लड़की से किया बलात्कार, बेहोशी के हालत में छोड़कर फरार हुए आरोपी

उन्होंने बताया कि जब आरोपी वारदात को अंजाम दे रहा था, उसी समय महिला घर पर पहुंच गई। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने आरोपी की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी मौके से भाग गया। डीसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से कोर्ट ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।