निरहुआ ने दाखिल किया नामांकन : रिक्शा चलाकर गये कलेक्ट्रेट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 20 2019 6:01PM
निरहुआ ने दाखिल किया नामांकन : रिक्शा चलाकर गये कलेक्ट्रेट
Image Source: Google

नामांकन से पूर्व हुई जनसभा में प्रदेश अध्यक्ष पांडेय ने कहा कि सपा ने उत्तर प्रदेश में आठ यादवों को टिकट दिया है, जिनमें से पांच उनके परिवार के हैं और दो उनके रिश्तेदार हैं। सिर्फ एक कार्यकर्ता को टिकट दिया है।

आजमगढ। आजमगढ़ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दिनेशलाल यादव निरहुआ शनिवार को रिक्शा चलाकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। कार्यकर्ताओं की भीड़ के साथ निरहुआ डीएवी मैदान से रिक्शा चलाकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। जिस रिक्शे को निरहुआ चला रहे थे, उस पर जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह सवार थे। निरहुआ ने करीब सवा दो बजे कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन किया। डीएवी मैदान स्थित सभा स्थल पर दस बजे से ही कार्यकर्ता की भीड़ जमी हुई थी। करीब सवा बजे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय, वन मंत्री दारा सिंह चौहान व निरहुआ मंच पर पहुंचे। वहां कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: यादवों के गढ़ में रोड शो के बाद अखिलेश ने किया नामांकन

इसके बाद रिक्शा जुलूस निकाला गया और 113 रिक्शों का जुलूस एक साथ डीएवी मैदान से रवाना हुआ। आगे वाले रिक्शे को भाजपा प्रत्याशी निरहुआ चला रहे थे तो उस पर जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह बैठे हुए थे। बाकी रिक्शों को रिक्शा चालक चला रहे थे और पदाधिकारी बैठे थे। नामांकन से पूर्व हुई जनसभा में प्रदेश अध्यक्ष पांडेय ने कहा कि सपा ने उत्तर प्रदेश में आठ यादवों को टिकट दिया है, जिनमें से पांच उनके परिवार के हैं और दो उनके रिश्तेदार हैं। सिर्फ एक कार्यकर्ता को टिकट दिया है। भाजपा लोगों को यही बताने का काम कर रही है कि हम परिवारवाद से उपर सर्व समाज को साथ लेकर आगे बढ़ रहे हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video