भाजपा में शामिल हुए निरहुआ, आजमगढ़ में अखिलेश को देंगे चुनौती

भाजपा में शामिल हुए निरहुआ, आजमगढ़ में अखिलेश को देंगे चुनौती

निरहुआ पहले समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव के काफी करीबी माने जाते थे। ऐसा कहा जा रहा था कि सपा निरहुआ को गाजीपुर से चुनावी मैदान में उतार सकती है पर ऐसा हुआ नहीं।

देश में आम चुनाव है और ऐसे में फिल्मी हस्तियों का भी विभिन्न पार्टियों में शामिल होने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में आज भोजपुरी फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भाजपा में शामिल हो गए हैं। निरहुआ ने आज सुबह योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के बाद भाजपा में शामिल हुए।  

निरहुआ पहले समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव के काफी करीबी माने जाते थे। ऐसा कहा जा रहा था कि सपा निरहुआ को गाजीपुर से चुनावी मैदान में उतार सकती है पर ऐसा हुआ नहीं। हालांकि भाजपा गाजीपुर से अपना उम्मीदवार उतार चुकी है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि भाजपा निरहुआ को किसी और सीट से उम्मीदवार बना सकती है। फिलहाल चर्चा आजमगढ़ से अखिलेश के खिलाफ लड़ने की है। भोजपुरी स्टार रविकिशन ने भी इस बात के संकेत दिए। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।