मैं झूठे आश्वासन नहीं देता, जो बोलता हूं वो करके रहता हूं: गडकरी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 11 2019 9:39AM
मैं झूठे आश्वासन नहीं देता, जो बोलता हूं वो करके रहता हूं: गडकरी
Image Source: Google

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि मैं झूठे आश्वासन नहीं देता और जब मैं कहता हूं कि मैं करूंगा तो मैं करता हूं...और अगर नहीं कर सकता तो साफ कह देता हूं कि नहीं कर सकता।

नागपुर। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार को कहा कि वह झूठे आश्वासन नहीं देते और ईमानदारी एवं पारदर्शिता जैसे मूल्य लंबी दौड़ में काम आते हैं। साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि राजनीति सामाजिक-आर्थिक सुधारों का जरिया है। नागपुर के सांसद गडकरी ने यहां एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीति एक प्रतिस्पर्धी क्षेत्र है, जहां लोगों की आकांक्षाओं के मुताबिक काम करना पड़ता है। 

इसे भी पढ़ें: PM पद का उम्मीदवार बनने की न तो मेरी कोई महत्वाकांक्षा है, न ही RSS की मंशा: गडकरी

राजनीति में करियर बनाने के लिए जरूरी गुणों के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में गडकरी ने कहा, ‘मैंने राजनीति को कभी अपने करियर के तौर पर नहीं चुना। मेरे शुरूआती दिनों से ही मैं राजनीति को सामाजिक एवं आर्थिक सुधार का जरिया मानता रहा हूं, जिसके जरिए मैं देश, समाज एवं गरीबों के लिए कुछ कर सकता हूं। राजनीति में किसी गुण की जरूरत नहीं है।’ उन्होंने कहा कि राजनीति ईमानदारी से की जानी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: गांवों को आदर्श बनाने के लिए फसल पैटर्न को बदलने की आवश्यकता: गडकरी

गडकरी ने कहा, ‘मैं झूठे आश्वासन नहीं देता और जब मैं कहता हूं कि मैं करूंगा तो मैं करता हूं...और अगर नहीं कर सकता तो साफ कह देता हूं कि नहीं कर सकता। ईमानदारी, पारदर्शिता, धैर्य, गुण और काम को लेकर प्रतिबद्धता जैसे मूल्य लंबी दौड़ में काम आते हैं।’ 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video