2024 आने दीजिए, हम देख लेंगे, नीतीश ने PM पद की उम्मीदवारी पर कहा- आ रहे हैं बहुत लोगों के फोन

Nitish
ANI
अभिनय आकाश । Aug 12, 2022 1:01PM
नीतीश ने बताया कि विपक्षी दलों से बहुत सारे लोगों के फोन आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सभी विपक्षी दलों को एक साथ लाने की प्रतिबद्धता भी जताई है।

बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का साथ छोड़कर नीतीश कुमार के ‘महागठबंधन 2.0’ सरकार बनाने के बीच राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण इस राज्य में ‘मंडल बनाम कमंडल’ राजनीति तेज होगी। वहीं नीतीश के 2024 के आम चुनाव में पीएम मोदी को टक्कर देने की अटकलें भी तेज हो गई हैं। इन सब के बीच नीतीश कुमार ने ईडी-सीबीआई की कार्रवाई से लेकर प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी तक पर अपनी टिप्पणी की है। एक निजी चैनल से बात करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि वो अभी पीएम पद के उम्मीदवार नहीं हैं, लेकिन विपक्षी दलों को एकजुट करने का काम जरूर करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: तेजस्वी ने महागठबंधन को बताया नैचुरल अलायंस, कहा- हम नहीं करते बीजेपी की तरह राजनीति

नीतीश कुमार ने ईडी और सीबीआई की कार्रवाई को लेकर कहा कि जो भी इन एजेंसियों का दुरुपयोग करेगा जनता उसे समझा देगी। इसके साथ ही नीतीश ने बताया कि विपक्षी दलों से बहुत सारे लोगों के फोन आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सभी विपक्षी दलों को एक साथ लाने की प्रतिबद्धता भी जताई है। बीजेपी को धोखा दिए जाने की बात पर नीतीश ने कहा कि हमने कोई धोखा नहीं दिया। हमारी पार्टी के लोग चाहते थे कि हम एनडीए से बाहर हो जाएं, इसलिए हमने ये कदम उठाया है। इसके साथ ही नीतीश कुमार ने कहा कि आज देश की स्थिति अच्छी नहीं है। इसके साथ ही नीतीश ने ये भी कहा कि 2024 आने दीजिए, हम देख लेंगे।  

इसे भी पढ़ें: बिहार विधानसभा अध्यक्ष ने 24 अगस्त को विशेष सत्र बुलाए जाने का अनुरोध स्वीकार किया

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरियों वाले वादे पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम कोशिश कर रहे हैं, हमारा पूरा प्रयास रहेगा। 2015-2016 में भी हमने जो कहा था वो किया। उसका दूसरा चरण भी लाया गया। उसके अलावा भी बहुत काम किया है। हमने भी कहा है कि अधिक से अधिक रोजगार मिलना चाहिए। 

अन्य न्यूज़