झारखण्ड के लोगों के अधिकार पर अब सेंधमारी नहीं: हेमंत सोरेन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 27, 2020   18:20
झारखण्ड के लोगों के अधिकार पर अब सेंधमारी नहीं: हेमंत सोरेन

मुख्यमंत्री सोरेन ने ट्वीट कर कहा कि झारखण्डवासियों के अधिकार पर अब कोई सेंधमारी नहीं करेगा। घोषणा पत्र में किये हुए हर वादे को हम जल्द से जल्द पूरा करने के लिए कृतसंकल्पित हैं।

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने बुधवार को दोहराया कि स्थानीय ठेकेदारों को ही राज्य की योजनाओं में प्राथमिकता दी जायेगी ताकि वे योजनाओं में कार्य कर राज्य के विकास में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सकें। मुख्यमंत्री सोरेन ने ट्वीट कर कहा कि झारखण्डवासियों के अधिकार पर अब कोई सेंधमारी नहीं करेगा। घोषणा पत्र में किये हुए हर वादे को हम जल्द से जल्द पूरा करने के लिए कृतसंकल्पित हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि स्थानीय लोगों को रोजगार एवं स्वरोजगार से जोड़ने की दिशा में यह फैसला मील का पत्थर साबित होगा। ज्ञातव्य है कि मुख्यमंत्री ने मंगलवार को घोषणा की थी कि चुनावी घोषणा के अनुरूप राज्य सरकार झारखंड में 25 करोड़ रुपये तक के सरकारी ठेके सिर्फ स्थानीय ठेकेदारों को देगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।