केरल में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 20 हजार के पार पहुंची

corona virus in Kerala
मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने पत्रकारों को बताया कि 10,091 कोविड-19 मरीज इस समय उपचाराधीन हैं। मंगलवार को 697 लोगों को स्वास्थ्य लाभ के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।
तिरुवनंतपुरम। केरल में मंगलवार को सर्वाधिक 1,167 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही राज्य में कोविड-19 के कुल प्रभावितों की संख्या 20,894 हो गई है। मंगलवार को चार और संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। संक्रमित मरीजों में 33 स्वास्थ्यकर्मी भी शामिल हैं। मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने पत्रकारों को बताया कि 10,091 कोविड-19 मरीज इस समय उपचाराधीन हैं। मंगलवार को 697 लोगों को स्वास्थ्य लाभ के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। उन्होंने बताया कि मेनामकुलम में किनफ्रा पार्क में 300 लोगों की जांच की गई जिनमें से 88 लोग संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि 888 नये मरीज पूर्व में संक्रमित पाए गए लोगों के संपर्क में आने की वजह इस महामारी की चपेट में आए जबकि 55 लोगों के संक्रमण के स्रोत की जानकारी नहीं है। मुख्यमंत्री ने बताया कि 122 संक्रमित लोग विदेश से लौटे हैं जबकि 96 संक्रमित दूसरे राज्यों से लौटे हैं। एर्नाकुलम, कासरगोड, अलप्पुझा और तिरुवनंतपुरम जिलों में चार संक्रमित मरीजों की मौत हुई हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़