ओडिशा सरकार 2025 के लिए राज्य स्वास्थ्य नीति एवं दृष्टिकोण बना रही है: दास

odisha-government-is-making-state-health-policy-and-approach-for-2025-das
दास ने यहां बुधवार को मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारियों के सम्मेलन में कहा कि नि:शुल्क उपचार से कोई भी वंचित नहीं रहेगा क्योंकि ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ‘सभी के लिए स्वास्थ्य सेवा’ पर जोर दिया है।

भुवनेश्वर। ओडिशा के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री नबा दास ने बताया है कि ओडिशा सरकार 2025 के लिए ‘राज्य स्वास्थ्य नीति एवं दृष्टिकोण’ बनाने की प्रक्रिया में है और मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारियों से लोगों से सुझाव मांगने को कहा गया है। मंत्री ने बताया कि लोगों से, खासकर जमीनी स्तर के लोगों के सुझावों की आवश्यकता है ताकि सभी को अच्छी, गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा मुहैया कराई जा सके।

इसे भी पढ़ें: मोदी को मिला नवीन पटनायक का साथ, ‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ का किया समर्थन

उन्होंने कहा कि नई स्वास्थ्य नीति राज्य में हरेक के लिए नि:शुल्क स्वास्थ्य की देखभाल संबंधी सेवाएं भी सुनिश्चित करेगी। दास ने यहां बुधवार को मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारियों के सम्मेलन में कहा कि नि:शुल्क उपचार से कोई भी वंचित नहीं रहेगा क्योंकि ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ‘सभी के लिए स्वास्थ्य सेवा’ पर जोर दिया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़