• राहुल के खिलाफ मानहानि की शिकायत करने वाले पूर्णेश मोदी बोले, हाई कोर्ट में पेंडिंग है हमारी याचिका

भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी ने बताया कि 2019 के लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों है।

सूरत। गुजरात के भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी ने लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि के मामला दर्ज कराया था। जिसको लेकर राहुल गांधी सूरत की अदालत में पेश हुए। इसी मामले में अब पूर्णेश मोदी का बयान सामने आया है। 

इसे भी पढ़ें: बिहार में बाढ़ को लेकर राहुल का ट्वीट, नीतीश के मंत्री ने दिया करारा जवाब 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी ने बताया कि 2019 के लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों है। हमने सूरत की अदालत में मानहानि का मुकदमा किया था। आज आगे के स्टेटमेंट का स्टेटस है इसलिए राहुल गांधी कोर्ट में उपस्थित रहने वाले हैं।

हाई कोर्ट में याचिका पेंडिंग

इससे पहले उन्होंने कहा था कि हाईकोर्ट में पेंडिंग है कि हमारे अहम गवाह को यहां बुलाया जाए। निचली अदालत ने इसे रिजेक्ट कर दिया। इसकी वजह से हम हाई कोर्ट गए हैं। हाई कोर्ट में हमारी याचिका पेंडिंग है। ये गवाह जनसभा की रिकॉर्डिंग करने वाला कैमरामैन है। हम हाई कोर्ट आए हैं कि गवाह को ट्रायल कोर्ट में बुलाया जाए। 

इसे भी पढ़ें: सूरत कोर्ट पहुंचे राहुल गांधी, बोले- निर्भय होना पूरे अस्तित्व का आधार है 

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने सूरत कोर्ट में पेश होने से पहले एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि अस्तित्व का पूरा रहस्य यही है कि कोई डर ना हो।