पंडित दीनदयाल उपाध्याय का सशक्त एवं प्रगतिशील भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका : कश्यप

पंडित दीनदयाल उपाध्याय का सशक्त एवं प्रगतिशील भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका : कश्यप

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने अपना पूरा जीवन देश के नाम कर दिया उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। सशक्त एवं प्रगतिशील भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले 'एकात्म मानववाद व अंत्योदय' के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर उन्हें सभी कार्यकर्ताओं की ओर से शत् शत् नमन।

शिमला ।  भाजपा के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर शिमला में पुष्पांजलि के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप , महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, सचिव पायल वैद्या, कोषाध्यक्ष संजय सूद, सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, पार्षद किरण बावा उपस्थित रहे। 

 

इसे भी पढ़ें: शिमला में पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्म दिवस के अवसर पर भाजपा नेताओं ने उनके आदर्शो को अपनाकर संगठन को मजबूत करने का संकल्प लिया

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने अपना पूरा जीवन देश के नाम कर दिया उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। 

सशक्त एवं प्रगतिशील भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले 'एकात्म मानववाद व अंत्योदय' के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर उन्हें सभी कार्यकर्ताओं की ओर से शत् शत् नमन।उनसे प्रेरणा लेकर भाजपा का हर कार्यकर्ता राष्ट्रहित सर्वोपरि की भावना से निरंतर जनसेवा में लगा है। 

 

इसे भी पढ़ें: ज्वालामुखी में अशिवन नवरात्र मेला के दौरान लंगर भंडारे पर प्रतिबंध, कोविड प्रोटोकाल में होंगे दर्शन

 

पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जन्म 25 सितंबर, 1916 को मथुरा के नगला चंद्रभान में हुआ था। वे हिंदी और अंग्रेजी के अच्छे जानकार और लेखक थे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।