पनीरसेल्वम ने येदियुरप्पा को कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी

paneerselvam-congratulates-yeddyurappa-on-becoming-karnataka-chief-minister
पनीरसेल्वम ने कहा, मुझे भरोसा है कि आपके कार्यकाल में दोनों राज्यों के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध और अधिक मजबूत होंगे, जो हमारे राज्यों के विकास में हितकारी होगा।

चेन्नई। अन्नाद्रमुक के समन्वयक और तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने बी एस येदियुरप्पा को कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनने पर सोमवार को बधाई दी और दोनों पड़ोसी राज्यों के बीच सौहार्दपूर्ण संबंधों को और मजबूत करने का भरोसा जताया। उन्होंने भरोसा जताया कि शुक्रवार को चौथी बार मुख्यमंत्री बने येदियुरप्पा कर्नाटक को नयी ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा,  अपनी और अन्नाद्रमुक पार्टी की ओर से मैं आपको कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनने पर तहेदिल से बधाई देता हूं। मुझे उम्मीद है कि आप अपने चौथे कार्यकाल में कर्नाटक को नयी ऊंचाइयों तक ले जाएंगे।  पनीरसेल्वम ने कहा,  मुझे भरोसा है कि आपके कार्यकाल में दोनों राज्यों के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध और अधिक मजबूत होंगे, जो हमारे राज्यों के विकास में हितकारी होगा। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़