फरीदकोट में 2015 में हुई गोलीबारी की जांच को लेकर कांग्रेस विधायक ने की अमरिंदर सरकार की आलोचना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2021   10:39
फरीदकोट में 2015 में हुई गोलीबारी की जांच को लेकर कांग्रेस विधायक ने की अमरिंदर सरकार की आलोचना

फरीदकोट में 2015 में हुयी गोलीबारी की जांच को लेकर परगट ने अमरिंदर की आलोचना की है।भारतीय हॉकी टीम के कप्तान रह चुके परगट ने कहा कि कैप्टन के 2002 से 2007 के कार्यकाल को देखते हुये लोगों ने 2017 में उन्हें मौका दिया लेकिन अब वह वो कैप्टन नहीं हैं।

चंडीगढ़। कांग्रेस विधायक परगट सिंह ने बुधवार को अपनी ही पार्टी की पंजाब सरकार के कामकाज पर सवाल उठाया और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके कार्यकाल के संबंध में सर्वेक्षण कराने की सलाह दी। परगट सिंह ने 2015 में धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी तथा उसके बाद फरीदकोट में हुयी गोलीबारी के सिलसिले में न्याय में कथित देरी को लेकर नाराजगी जाहिर की है। बेअदबी के बाद हुयी पुलिस गोलीबारी के मामले को लेकर पार्टी में बढ़ते दबाब के बीच मुख्यमंत्री सिंह पार्टी विधायकों के साथ मुलाकात कर रहे हैं और इसी दौरान परगट ने भी उनसे मुलाकात की।

इसे भी पढ़ें: विफल रही केजरीवाल सरकार! कांग्रेस ने की दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

जालंधर छावनी से कांग्रेस विधायक ने संवाददाताओं से कहा, 2017 का विधानसभा चुनाव कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम पर जीता था। मैने मुख्यमंत्री साहिब से कहा कि आपको मुख्यमंत्री के रूप में अपना सर्वेक्षण कराना चाहिये। इससे हमें यह पता चलेगा कि हम कहां खड़े हैं। भारतीय हॉकी टीम के कप्तान रह चुके परगट ने कहा कि कैप्टन के 2002 से 2007 के कार्यकाल को देखते हुये लोगों ने 2017 में उन्हें मौका दिया लेकिन अब वह वो कैप्टन नहीं हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...