कोरोना कर्फ्यू के चलते पेंच नेशनल पार्क की पर्यटन गतिविधि स्थगित

कोरोना कर्फ्यू के चलते पेंच नेशनल पार्क की पर्यटन गतिविधि स्थगित

कोरोना कर्फ्यू घोषित होने के कारण पेंच टाइगर रिजर्व के समस्त क्षेत्र में पर्यटन गतिविधि उपरोक्त समयविधि (22 अप्रैल से 01 मई तक) के लिये स्थगित की जाती हैं। आगे बताया कि पेंच प्रबंधन जिलेवासियों से अपील करता है कि कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए सावधानी बरते

सिवनी। मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण बचाव के लिए लगाये गये कोरोना कर्फ्यू के कारण पेंच नेशनल पार्क की पर्यटन गतिविधि 01 मई तक स्थगित की गई है। उप संचालक पेंच टाईगर रिजर्व एस.बी.सिरसैया ने बुधवार  दोपहर को जानकारी देते हुए बताया कि जिले में बढते कोरोना संक्रमण बचाव के लिए के लिए सोमवार 22 अप्रैल 2021 से शनिवार 01 मई 2021 तक कोरोना कर्फ्यू के आदेश कलेक्टर सिवनी द्वारा जारी किये गये है।

 

इसे भी पढ़ें: कोरोना संक्रमितों के घर पर लगेगा फ्लेक्स बोर्ड

उन्होंने बताया कि कोरोना कर्फ्यू घोषित होने के कारण पेंच टाइगर रिजर्व के समस्त क्षेत्र में पर्यटन गतिविधि उपरोक्त समयविधि (22 अप्रैल से 01 मई तक) के लिये स्थगित की जाती हैं। आगे बताया कि पेंच प्रबंधन जिलेवासियों से अपील करता है कि कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए सावधानी बरते, आप अपनी जिम्मेदारी समझें, कोरोना संक्रमण से बचाव का एकमात्र उपाय सावधानी है। सावधानी को अपनाकर कोरोना संक्रमण की रफ्तार को कम कर सकते हैं। जिले में संक्रमण को रोकने के लिए जरूरी है कि सभी लोग मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंस का पालन करें।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।