पंजाब की जनता पंजाब के भविष्य को ध्यान में रखकर कर करें मतदान--गजेंद्र सिंह शेखावत

Gajendra Singh Shekhawat
गजेंद्र सिंह शेखावत ने आम आदमी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि आप लोगों के साथ झूठे और खोखले वादे कर पंजाब के लोगों को गुमराह कर रही है। दिल्ली के कई हिस्सों में आज भी फ्री- पानी बिजली देने वाली सरकार कई क्षेत्रों में लोगों को बाल्टी भर पानी मुहैया नहीं करवा पा रही।

पठानकोट  फ्रेंड्स आफ बीजेपी पठानकोट की ओर से  बैठक आयोजित की गई जिसमें  मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री व पंजाब में भाजपा के चुनाव प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत, जबकि विशेष अतिथि के रूप में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष व विधानसभा हलका पठानकोट से भाजपा के उम्मीदवार अश्वनी शर्मा उपस्थित हुए। 

 

गजेंद्र सिंह शेखावत ने आम आदमी पार्टी  पर हमला करते हुए कहा कि आप लोगों के साथ झूठे और खोखले वादे कर पंजाब के लोगों को गुमराह कर रही है। दिल्ली के कई हिस्सों में आज भी फ्री- पानी बिजली देने वाली सरकार कई क्षेत्रों में लोगों को बाल्टी भर पानी मुहैया नहीं करवा पा रही। उन्होंने वोट की अपील करते हुए कहा कि पंजाब की जनता पंजाब के भविष्य के नाम पर मतदान करे क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ही पंजाब को नई दिशा दे सकती है।

 

इसे भी पढ़ें: दामन थिंद बाजवा के निर्दलीय चुनाव लड़ने से कांग्रेस की मुसीबतें बढ़ेगी

 

उन्होंने आतंकवाद और बीते महीनों पंजाब में हो रही बम ब्लास्ट आदि घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में ही पंजाब सुरक्षित रह सकता है। इससे पूर्व भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एवं विस हलका पठानकोट से भाजपा के उम्मीदवार अश्वनी शर्मा ने कहा कि पंजाब में लगातार सत्ता का परिवर्तन हुआ है, पंजाब में चेहरे बदले हैं, पार्टियां बदली हैं, लेकिन, व्यवस्था नहीं बदली। उन्होंने कहा कि जब तक व्यवस्था नहीं बदलती तब तक पंजाब नहीं बदल सकता। केंद्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार आने से व्यवस्था में परिवर्तन हुआ है। इससे देश में बदलाव हुआ है और देश की नुहार भी बदली है। पंजाब में भी सत्ता परिवर्तन के साथ व्यवस्था परिवर्तन होना चाहिए तभी पंजाब में भ्रष्टाचार समाप्त होगा। रोजगार का सृजन होगा और छोटे व्यापारी और इंडस्ट्री तभी आगे बढ़ेंगे।

 

इस मौके पर भाजपा के जिला प्रधान विजय शर्मा, पूर्व मेयर अनिल वासुदेवा, भाजपा नेता डॉक्टर समरेंद्र शर्मा, एडवोकेट कुलभूषण मन्हास, एडवोकेट राजदीप सिंह और भारी संख्या में गणमान्य मौजूद थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़