मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल को लोग ‘शून्य’ के रूप में याद करेंगे: तृणमूल कांग्रेस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 30, 2020   20:26
मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल को लोग ‘शून्य’ के रूप में याद करेंगे: तृणमूल कांग्रेस

मोदी और उनकी कैबिनेट के सदस्यों ने 2019 में दूसरी बार आज ही के दिन शपथ ली थी। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि पिछले एक वर्ष में संसदीय लोकतंत्र को कमतर दिखाने का प्रयास किया गया और ‘‘देश के संघीय ढांचे’’ की हत्या कर दी गई।

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस ने नरेन्द्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष की उपलब्धियों को ‘‘शून्य’’ बताया और दावा किया कि देश ने संसदीय लोकतंत्र को कमतर दिखाने के प्रयासों को देखा और इस दौरान विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास किया गया। राज्यसभा में तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ’ब्रायन ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था ‘‘घुटनों के बल’’ आ गई है और संघीय ढांचे की ‘‘हत्या हो गई है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष की उपलब्धियों के बारे में पहला आंकड़ा जो दिमाग में आया वह है शून्य। देश के लोग मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष को शून्य के तौर पर याद रखेंगे।’’

मोदी और उनकी कैबिनेट के सदस्यों ने 2019 में दूसरी बार आज ही के दिन शपथ ली थी। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि पिछले एक वर्ष में संसदीय लोकतंत्र को कमतर दिखाने का प्रयास किया गया और ‘‘देश के संघीय ढांचे’’ की हत्या कर दी गई। भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए ओ’ब्रायन ने कहा कि यह सरकार ‘‘नारे लिखने, विज्ञापन करने और अपना प्रचार करने’’ में अच्छी है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।